Saturday, July 25, 2009

व्याकरण की समस्या

मेरे प्यारे जीवनसाथी मेरा प्रणाम आपके चरणो मे । आप ने अभी तक चिट्टी नहीं लिखी मेरी सहेली कॊ ।

नोकरी मिल गयी है हमारी गाय को । बछडा दिया है दादाजी ने । शराब की लत लगा ली है मैने । तुमको बहुत

खत लिखे पर तुम नहीं आये कुत्ते के बच्चे । भेडीया खा गया दो महीने का राशन । छुट्टी पर आते समय ले

आना एक खुबसुरत औरत । मेरी सहेली बन गई है । और इस समय टीवी पर गाना गा रही है हमारी बकरी ।

बेच दी गयी है तुम्हारी मां । तुमको बहुत याद कर रही है एक पडोसन । हमें बहुत तंग करती है तुम्हारी बहन ।

सिर दर्द मे लेटी है तुम्हरी पत्नी

3 comments:

Noor Alam Baadshah said...

ha..........ha.........ha........ha...........sach me bahut hansni ha raur e hasi se hansi se bharal letter padh ke. shukriya shukriya shukriya
Noor Alam Baadshah
Nepal

चंदन कुमार मिश्र said...

एकरा के पढ़ के लागता अइसने कवनो बात बार्डर फिलिम में बा।

Rahul Singh said...

विराम के कमाल, क्‍या न कर दिखाए.